एक्शन राजा के खिलाफ बालेश्वर सिंह

हर किसी किरदार को  सहज ही आत्मसात कर लेने वाले हरफनमौला अभिनेता बालेश्वर सिंह ने अनुष्का फिल्म इंटरप्राइजेज के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म एक्शन राजा की शूटिंग हाल ही में पूरी की हैं।  इस फिल्म का निर्देशन संजय श्रीवास्तव ने किया है।  निर्माता कमल किशोर साहू हैं। फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। बालेश्वर सिंह का किरदार इस फिल्म में एक ऐसे बाहुबली का जो अपनी दुनियाँ  का खुद मालिक है और अपने वर्चस्व की लड़ाई में हर किसी को मात देने पर अमादा रहता है। इनका यह किरदार दर्शकों को खूब रोमांचित करेगा और बहुत आनन्दित भी करेगा। फिल्म के छायाकार डी के शर्मा, नृत्य निर्देशक संतोष सर्वदर्शी हैं।  फिल्म के मुख्य कलाकार  यश कुमार, नेहा श्री, अर्चना सिंह, प्रेम बबुआ, सी.पी. भट्ट, राजकपूर शाही, आर्यन शुक्ला, नज़र अब्बास आज़मी और बालेश्वर सिंह तथा संजय पांडेय हैं।

Action Raja (5) Action Raja (4)

Action Raja (2) Action Raja (1)

बालेश्वर सिंह कहते हैं कि “एक्शन राजा फिल्म के  निर्माता और निर्देशक काफी मेहनती इंसान हैं। बहुत ही अच्छी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आने वाली है। फिल्म के हीरो यश कुमार का खतरनाक एक्शन, खलनायक संजय पाण्डेय और मेरा खूनी जंग दर्शकों को दाँतों तले उँगली दबाने पर मजबूर कर देगा”।

Action Raja

गौरतलब है कि बालेश्वर सिंह ने इसके पहले भोजपुरी फिल्म ‘रानी हम हो गईली तोहार’ की शूटिंग की थी और अब ‘एक्शन राजा’ के बाद ‘सियासत के जंग’ की शूटिंग शीघ्र ही करेंगे।

Comments are closed.