अनारा गुप्ता फिल्म ‘मोहब्बत ‘ की शूटिंग पूरी कर मुम्बई लौटी

पिछले कुछ दिनों से लखनऊ में फिल्म ‘मोहब्बत ‘ की शूटिंग में व्यस्त अनारा गुप्ता इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुम्बई लौट आयी है.इस फिल्म में  अनारा विदेश में रहने वाली डाक्टर लिंडा का रोल कर रही है.जो हीरोइन का इलाज करने आती है.इस फिल्म में अपने रोल के बारे में अनारा कहती है ‘‘इस तरह कर पहला रोल मैं कर रही हॅू.यह ग्रे-शेंड्स रोल है.इसे पूरी तरह से विलेन जैसा नहीं कहा जा सकता है.यह निगेटिव और पौजिटिव सोंच का मिलाजुला रूप है.” इस फिल्म से पहले अनारा ने फिल्म ‘मिलन संजोग ‘ की शूटिंग पूरी की है जो गुजरात में की जा रही थी .

m_anaragupta1 m_anaragupta

कृष्णा एंटरटेनमेंट व् लक्ष्मि मूवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म मोहब्बत की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में की जा रही है.इस फिल्म में अनारा के साथ प्रदीप पांडेय चिंटू ,काजल यादव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे .इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह कर रहे है .फिल्म का निर्माण माया यादव और हरीश चंद्र कन्नौजिया द्वारा किया जा रहा है.

भोजपुरी के साथ हिंदी और बगाली फिल्मो में भी अनारा अभिनय कर चुकी है और हमेशा ही दर्शक उनके अभिनय को बहुत पसंद करते है. अनारा  अब बहुत जल्द फिल्म के साथ अपना प्रोडक्शन शुरू करने वाली है.जिसमें वह टीवी सीरियल, सिनेमा और नारी प्रधान कहानियों को लेकर बेब सीरिज शुरू करेगी.

Comments are closed.