पवन सिंह से मिलने उमड़ पड़ी हज़ारों फैन्स की भीड़, रोकी गई शूटिंग

जैसे फैन्स के लिए सुपर स्टार बहुत मायने रखते हैं। वैसे ही सुपर स्टार के लिए भी उनके अपने फैन्स काफी मायने रखते हैं। सुपर स्टार यह कहने से कभी नहीं चूकते हैं कि वे आज जो कुछ भी हैं अपने फैन्स यानि प्रशंसकों की वजह से ही हैं। इसका जीता जागता मिशाल पेश किया भोजपुरी गायकी के सिरमौर्य व यंग्रीयंग मैन, सुपर स्टार पवन सिंह ने मुंबई के नाला सोपारा में। हुआ कुछ यूं कि पवन सिंह अपनी भोजपुरी फिल्म ‘लुटेरे’ की शूटिंग के लिये पूरी फिल्म यूनिट के साथ नाला सोपारा पहुंचे हुए थे। वहाँ पवन सिंह की पहुंचने की खबर कानों-कानों उनके फैन्स तक पहुंच गयी। धीरे-धीरे अपने चहेते स्टार पवन सिंह से मिलने तथा उनकी एक झलक पाने के लिए वहां पर स्थानीय फैन्स की संख्या बढ़ने लगी। बच्चे-जवान-बूढ़ों के साथ महिलायें भी लुटेरे की सेट पर पहुंच गयीं। सभी ने प्रोडक्शन के अधिकारियों से पवन सिंह से मिलने की इच्छा जाहिर की।

pawan-singh-3 pawan-singh-1

प्रशंसकों की तादात इतनी थी कि प्रोडक्शन अधिकारियों से संभले नहीं संभल पा रही थी। अपने प्रशंसकों के दिल में अपने प्रति इतना ज्यादा प्यार और स्नेह देखकर पवन सिंह ने फैसला लिया कि आज के दिन वे शूटिंग नहीं करेंगे बल्कि अपने फैन्स के साथ अपना समय व्यतीत करेंगे। उनकी बात  निर्माता-निर्देशक ने मानकर तत्काल प्रभाव से नाला सोपारा में हो रहे शूटिंग को रोक दिया गया। पवन सिंह ने अपने फैन्स के साथ सुखद क्षण का आनंद लेते हुए उनके साथ सेल्फी खिंचवाये। सभी प्रशंसक अपने चहेते स्टार को अपने बीच पा कर प्रफुल्लित दिखाई दिये। प्रशंसकों ने अपने चहेते सुपरस्टार से आॅटोग्राफ भी लिया। पवन सिंह ने यह साबित कर दिया कि उनके लिये उनके फैन्स से बहुत मायने रखते हैं। आज मुंबई के नाला सोपारा में सुपरस्टार और फैन्स के बीच के अनोखे रिश्ते की झलक को देखने को मिला। 
पवन सिंह कहते हैं कि फैन्स हैं तभी हम स्टार हैं। मैं अपने चाहने वाले श्रोता, दर्शकों का तहेदिल से शुक्रगुजार हूँ। आज मै जो कुछ भी आप सभी की बदौलत हूँ। आप सब हमेशा ऐसे ही अपना प्यार, दुलार व  आर्शीवाद बनाये रखिये। 
बताते चलें कि मिथिला टाॅकीज के बैनर से बन रही भोजपुरी फिल्म ‘लुटेरे’ के निर्माता मनोज कुमार चौधरी व निर्देशक राजू हैं। फिल्म के मुख्य कलाकारों में यंग्रीयंग मैन पवन सिंह के साथ यश कुमार, गौरव झा, अक्षरा सिंह, पूनम दूबे, ऋतू सिंह तथा अवधेश मिश्रा आदि की मौजूदगी है।

Comments are closed.