रत्नाकर कुमार के हाथो  फिल्म ‘दहशत ‘ का ट्रेलर और म्यूजिक लांच किया गया 

प्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘दहशत ‘ का ट्रेलर लांच और म्यूजिक लांच मुम्बई में बड़े ही धूम-धाम से और कई फ़िल्मी हस्तियों की मौजूदगी में किया गया .वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड द्वारा इस फिल्म का म्यूजिक लांच किया गया जहा वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड के रत्नाकर कुमार ने अपने हाथो फिल्म का म्यूजिक लांच किया. अभिनेता सत्येंद्र सिंह ,प्रियंका पंडित ,संजय पांडेय ,राम मिश्रा ,बालेश्वर सिंह,सुनील वर्मा,संतोष श्रीवास्तव,प्रेम बाबू  अभिनीत यह फिल्म एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसमे पुलिस प्रसाशन और एक सच्चे ,ईमानदार पुलिस अफसर के जीवन को दर्शाया गया है.अभिनेता सत्येंद्र सिंह फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में है .

ratankarkumar-1 ratankarkumar-2

.फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव द्वारा एक बेहतरीन फिल्म का निर्देशन किया गया है जिसे ट्रेलर देखने के बाद ही अंदाजा लगाया जा सकता है .फिल्म के ट्रेलर और म्यूजिक लांच के मौके पर सत्येंद्र सिंह,संजय श्रीवास्तव ,रत्नाकर कुमार,आदित्य मोहन,शुभम तिवारी,अमरीश सिंह ,दामोदर राव ,पुष्पा वर्मा,ईनुश्री ,सुप्रिया ,डी.के.शर्मा, राज चौहान ,अलका झा ,जितेंद्र झा ,उजेर खान,सचिन यादव, संजय भूषण पटियाला सहित अन्य कई जाने माने फ़िल्मी कलाकार शामिल हुए.

फिल्म के सभी गाने काफी अच्छे है जिनमे संगीत दामोदर राव और छोटे बाबा का दिया हुआ है और गीत लिखे है राजेश मिश्रा,अशोक सिन्हा और आज़ाद सिंह ने .

Comments are closed.