रियल लाइफ के करीब होगी ‘मेंहदी लगा के रखना’ : रजनीश मिश्रा  

पटना, 02 फरवरी 2017 : भोजपुरी फिल्मa मेंहदी लगा के रखना को प्रामोशन को पटना आए फिल्मछ निर्देशक व संगीतकार रजनीश मिश्रा ने कहा कि यह फिल्मल लोगों के दिल के करीब है। गांव और देहात के कल्चभर को केंद्र में रखकर इस फिल्मन को फिल्मा या गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी। ओसियन रिकॉडर्स के कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेकलन को संबोधित करते हुए निर्देशक व संगीतकार रजनीश मिश्रा और अभिनेत्री काजल राघवानी ने फिल्मे का पारिवारिक और अश्ली लता से परे बताया। उन्होंतने कहा कि यह फिल्मर भोजुपरी इंडस्ट्री  में एक नया ट्रेंड सेट करेगी।

रजनीश मिश्रा ने कहा कि फिल्म  में जिस तरह से प्या र, तकरार, इमोशन, हास्यु को बड़े पर्दे के लिए फिल्मानया गया है, वो लोगों को ना सिर्फ पसंद आएगी, फिल्म  के लिए आकषर्ण भी पैदा करेगी। बतौर निर्देशक पहली फिल्मा कर रहे रजनीश मिश्रा ने कहा कि पर्दे पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की कमेस्ट्री  भी गजब की है, जो फिल्मन को और खास बनाती है। फिल्मे के गाने और संवाद काफी कर्णप्रिय और लोगों के जुबान पर चढ़ जाने वाले हैं। हंसते –हंसते रूलाना और फिर बाइलेंस कर कहानी को आगे बढ़ाया गया, जो लोगों को पसंद आएगी।

वहीं, संवाददाता सम्मेकलन को संबोधित करते हुए अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा कि हमने फिल्म हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की है, जिसे दर्शक पसंद करेंगे। उन्होंलने फिल्मक में अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि फिल्म में मैंने संगीत शिक्षिका का किरदार निभाया है। मैंने फिल्म में अलग-अलग तरह की भूमिका निभायी है लेकिन इस तरह का किरदार कभी नही निभाया । उन्हों्ने कहा कि शिक्षक समाज के लिए प्रेरणादायक होता है । शिक्षकों को पीढ़ी निर्माता की संज्ञा दी जाती है और ऐसे में शिक्षका के किरदार को निभाना काफी चुनौतीपूर्ण रहा। जब फिल्म के निर्देशक और कहानीकार रजनीश मिश्रा जी ने फिल्म की कहानी सुनायी तो यह मुझे काफी अच्छी लगी। संवाददाता सम्मेकलन में ओसियन रिकॉडर्स के प्रबंध निदेशक प्रवीण सिन्हान और पीआरओ रंजन सिन्हा  भी मौजूद थे।

Comments are closed.