होली पर गूंजेगा पाकिस्तान में जय श्रीराम 

आजकल देश के युवाओं में देशभक्ति की भावना काफी बढ़ गई है और अपने देश पर टेढ़ी नजर रखने वालो की ईंट से ईंट बजाने का जज्बा उनके दिलो में रहता है।  एक ऐसे ही जज्बे से ओतप्रोत फिल्म पाकिस्तान में जय श्रीराम होली के अवसर पर रिलीज़ हो रही है।  राजपूत फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले

निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता की रमाकांत प्रसाद निर्देशित इस फिल्म की कई खासियत है।  पूरी फिल्म अपनी भव्यता के लिए तो चर्चा में है ही साथ ही बिग बॉस में झंडा गैर कर बाहर आई मोनालिसा ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सबसे पहले इसी फिल्म की शूटिंग पूरी की वो भी  रिवेल स्टार भोजीवुड के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत के साथ।

उल्लेखनीय  है भूपेंद्र विजय सिंह की राजपूत फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर तले बन रही ” पकिस्तान में जय श्री राम” में रिवेल स्टार भोजीवुड के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत ,नेहा सिंह , मोनालिसा , अवधेश मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी , उल्हास कुड़वा , सुनीता सिंह , हीरा यादव , अनूप लोटा , जय मिश्रा , प्रेम प्रधान , सुजीत भट्ट , अशोक गुप्ता , धामा वर्मा , बालगोविन्द बंजारा , पल्लवी कोली आदि मुख्य भूमिका में हैं । फिल्म के लेखक हैं वीरू ठाकुर ,कार्यकारी निर्माता हैं गौरव सिंह और प्रचारक है उदय भगत।

Comments are closed.