After Monalisa Vikrant Singh May Enter Bigg Boss 11

मोनालिसा के बाद अब व्रिकांत सिंह राजपूत भी नजर आ सकते हैं  Bigg Boss 11  में

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय रियालिटी शो Bigg Boss के सीजन11 में भोजपुरी के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राज भी नजर आ सकते हैं। इससे पहले Bigg Boss के सीजन 10 में भोजपुरी क्‍वीन मोनालिसा नजर आ चुकी हैं, जिसके साथ Bigg Boss के घर में ही विक्रांत ने शादी की थी। अब खबर है कि इस सीजन विक्रांत भी Bigg Boss के कंटेस्‍टेंट के रूप में नजर आ सकते हैं।

बता दें कि रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ जल्‍द ही शुरू होने जा रहा है। शो के मेकर्स इनदिनों कंटेस्‍टेंट की लिस्‍ट पर विचार कर रहे हैं। वहीं, Bigg Boss के सीजन 10 में सेलिब्रिटी के अलावा पूरे भारत से आम लोगों को जगह देने की परंपरा शुरू हुई थी, जो इस बार भी जारी है। अभी हाल ही में शो के होस्‍ट और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने प्रोमो शूट किया था। पिछले सीजनों की तरह इस बार भी बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट लिस्‍ट भी चर्चा में है। इस बाबत व्रिकांत के निजी प्रवक्‍ता रंजन सिन्‍हा ने  शो में शामिल होने के लिए उनको अप्रोच करने की बात स्‍वीकार की है।

गौरतलब है कि जब Bigg Boss सीजन 10 में मोनालिसा बतौर कंटेस्‍टेंट शो में थी, तब भी कई बार विक्रांत सिंह राजपूत Bigg Boss के घर में मोना का हौसला बढ़ाते दिखे थे. बाद में उन्‍होंने Bigg Boss  के घर में ही शादी कर ली थी। शो के दौरान मोना और मन्‍नू पंजाबी को लेकर अफवाहें भी उड़ी थी, मगर मोना ने विक्रांत को ही चुना। उसके बाद सोशल मीडिया पर भी विक्रांत – मोना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। हालांकि शादी के बाद दोनों एक साथ डांस रियालिटी शो नच बलिए में नजर आए। बाद में अपने सारे काम पूरे कर व्रिकांत और मोनालिसा ने कुवालालंपुर हनिमून सेलिब्रेट किया और मोना ने इस खूबसूरत लम्‍हें को इंस्‍टाग्राम के जरिए शेयर किया था।

Comments are closed.