Singer Gunjan Singh Dramatic Entry On Screen In Bhojpuri Film Naseeb

भोजपुरी पर्दे पर एक और गायक धमाकेदार इंट्री को हैं तैयार

भोजपुरी के लोकप्रिय गायक गुंजन सिंह अब भोजपुरिया पर्दे पर धमाकेदार इंट्री करने को तैयार हैं। वे दीपक शाह प्रस्तुत रंजीत सिंह इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित फिल्म ‘नसीब’ में बतौर अभिनेता नजर आएंगे। इससे पहले गुंजन ने कई हिट भोजपुरी गानों के जरिए लोगों के दिल में जगह बनाई है और अब अपनी अदाकारी से दर्शकों के समाने होंगे। मूलत: बिहार के नवादा जिले से आने वाले गुंजन फिल्‍म के ट्रेलर में आकर्षक अभिनय करते नजर आए हैं। हालांकि फिल्‍म में उनके अलावा रंजीत सिंह, प्रियंका महाराज और श्रेया मिश्रा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

अपनी पहली फिल्‍म के बारे में गुंजन कहते हैं कि अब तक वे अपनी गायकी से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी, मगर इस फिल्‍म के जरिए वे अपनी अदाकारी से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब होंगे। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म का एक गाना अभी से ही काफी सुपर हिट हो चुका है, जो हरियाणवी फोक सिंगर व डांसर सपना के गाने से इंस्‍पायर है। उन्‍होंने कहा कि अभिनय करना आसान काम नहीं है, मगर मैंने फिर भी अपनी ओर से जी जान लगा दी है और अब ये तो दर्शक ही बता पायेंगे कि मेरा ये अवतार उनको कितना पसंद आया।

उन्‍होंने फिल्म के निर्माता रंजीत सिंह और निर्देशक मेराज खान के साथ काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि फिल्‍म के दौरान इनसे अभिनय की कई बारिकियों को जानने समझने और फिर करने का मौका मिला। इसमें फिल्‍म की पूरी टीम ने सहयोग किया। फिल्‍म ‘नसीब’ के लेखक नन्हें पाण्डेय ने अच्‍छी परिकल्पना की है। फिल्म की कहानी दर्शकों में एक अलग रोमांच पैदा करेगी, जिससे दर्शक बरबस ही सिनेमाघरों में खिंचे चले आयेंगे। बता दें कि गायक गुंजन सिंह ने अब तक50 से भी अधिक हिट अलबम में अपने सुर का जादू बिखेरा है।

Comments are closed.