India Verses Pakistan Will Crate Craze Now In Bihar-Jharkand after Mumbai

मुंबई के बाद अब बिहार – झारखंड में चलेगा फिल्‍मइंडिया वर्सेस पाकिस्‍तानका जादू

‘इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले बनी अब तक की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म ‘इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’आज से मुंबर्इ और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जहां पहले शो से ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ा। यह फिल्‍म जल्‍द ही बिहार और झारखंड के सिनेमा घरों में भी रिलीज होगा’ ऐसा कहना है फिल्‍म के निर्माता अनिल काबरा व प्रदीप सिंह का। उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से मुंबई में रहने वाले भोजपुरिया दर्शकों ने इस फिल्‍म को प्‍यार दिया है, उससे कहीं ज्‍याद प्‍यार भोजपुरी माटी से मिलेगा।

निर्देशक फिरोज ए. आर. खान ने ‘इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’ से लोगों में देश प्रेम को नए तरीके से जीवंत करने के लिए बेहद संजीदा और प्रभावकारी सब्‍जेक्‍ट पर यह फिल्‍म बनाई है। फिल्‍म की नई कहानी और फ्रेश कंसेप्‍ट दर्शकों को खूब भा रही है। इसलिए निर्माता और निर्देशक को उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म न सिर्फ देशभक्ति की मिशाल कायम करेगी, बल्कि साल की सबसे बड़ी हिट भी होगी।

फिल्‍म ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’ यश कुमार, प्रियंका पंडित, निशा दुबे, रितेश पांडे,राकेश मिश्रा, अरविंद अकेला कल्लू,आदित्य मोहन, अनिल यादव, अयाज खान,बृजेश त्रिपाठी, अभिनव कुमार, गौरी शंकर, देव सिंह, स्वीटी छाबड़ा, कनक पांडेय,निधि झा, माया यादव, आनंद मोहन पांडे, जसवंत कुमार, उदय तिवारी, राधे मिश्रा, प्रेम दुबे, करण पांडेय, उज़ैर खान, जय सिंह, अनूप अरोरा जैसे स्‍टार मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। ———-फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं।

Comments are closed.