Aar Par Ke Mala Chadiybo Ganga Maiya A Family Entertainer Releasing Shortly

जल्‍द प्रदर्शित होगी पारिवारिक भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’

देवा फिल्‍म एंटरटेनमेंट के बैनत तले बन रही है भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ जल्‍द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। पूर्ण रूप से पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर बनी इस फिल्‍म का मकसद है भोजपुरी सिनेमा से दूर हो रही आधी आबादी को फिर से जोड़ना और उन्‍हें इसके लिए प्रोत्‍साहित करना। ये कहना है भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ के निर्माता देवेंद्र वर्मा और टी राजेश का।

उन्‍होंने कहा कि इन दिनों भोजपुरी फिल्‍मों में आई फूहड़ता के कारण महिलाओं का बड़ा वर्ग भोजपुरी सिनेमा से अलगाव की स्थिति में हैं। वे अब सिनेमाघरों में जा कर फिल्‍में नहीं देखती है, जिस तरह वे हिंदी फिल्‍मों के लिए घर से बाहर निकली हैं और जहां कोई जाती भी हैं तो उनकी संख्‍या निराशाजनक है। ऐसे में हमने इस फिल्‍म के रिलीज के दिन महिलाओं को सिनेमाघारों तक लाने के लिए ऐतिहासिक पहल कर रहे हैं। जिसके तहत भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ के फर्स्‍ट डे, फर्स्‍ट शो का टिकट महिलाओं के सम्‍मान में नि:शुल्‍क होगा।

वहीं, फिल्‍म के लेखक व निर्देशक गोपाल एस गुप्‍ता ने कहा कि हमने भोजपुरी फिल्‍म ‘आर पार के माला चढ़ईबो गंगा मईया’ की कहानी में फूहड़ता से तो परहेज किया ही है, साथ ही ऐसी फिल्‍म बनाई है जिससे कोई भी अपने परिवार के साथ बैठ कर आसानी से देख सकता है। अपनी माटी की सुगंध को महसूस कर सकता है। फिल्‍म की एक और खास बात ये है कि इसकी कहानी भारत सरकार के गंगा सफाई अभियान को भी सपोर्ट करता है। नमामि गंगे मिशन को फिल्‍म के जरिए लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए भी संदेश एक संदेश है।

फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में शिवम तिवारी, श्‍वेता मिश्रा, गोपाल राय, माया यादव, सब्रतो बनर्जी, गोपाल एस गुप्‍ता, सी पी भट्ट, दिलीप सिन्‍हा, पुष्‍पा वर्मा, समर्थ चतुर्वेदी सीमा सिंह और अभिलाषा हैं। फिल्‍म    के गीत लिखे हैं आतिश जौनपुरी और गोपाल एस गुप्‍ता ने, संगीतकार हैं सुभाष कन्‍नौजिया और छायाकार हैं राहुल सक्‍सेना।

Comments are closed.