Bhupendra – Ramakant- Vikrant Teamed again In Coming Film Karma

फिल्‍म ‘कर्मा’ से फिर साथ नजर आएंगे भपेंद्र, रामाकांत और विक्रांत

राजपूत फिल्‍म फैक्‍ट्री के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्मा’ में एक बार फिर निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह‍, निर्देशक रामाकांत प्रसाद और अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत की तिकड़ी नजर आयेंगे। बता दें कि आज निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह और बबलू गुप्‍ता ने अपनी नई भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्मा’ की अनाउंसमेंट की है, जो फुलप्रूफ एक्‍शन पैक्‍ड होगी। जिद्दी आशिक और गदर जैसे फिल्‍मों के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह इस फिल्‍म को लेकर काफी आशान्वित हैं और कहते हैं कि नाम के अनुसार ही यह फिल्‍म काफी लाजवाब होगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग सिंतबर से शुरू होगी।

वहीं, फिल्‍म ‘कर्मा’ के लिए विक्रांत सिंह राजपूत को साइन किया गया। विक्रांत सिंह राजपूत की एक और फिल्‍म पाकिस्‍तान में जय श्री राम अभी रिलीज पर है, जिसको दर्शकों का काफी रिस्‍पांस मिल रहा है। इस फिल्‍म के भी निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह है और निर्देशक रामाकांत प्रसाद। इस बारे में विक्रांत कहते हैं कि इन दोनों की जोड़ी इंडस्‍ट्री की बेस्‍ट जोड़ी है, जिनके साथ काम करना मुझे काफी अच्‍छा लगाता है। इन्‍होंने तो मुझे परफेक्‍शन आर्टिस्‍ट की उपाधि भी दी है, जिस पर मैं हमेशा खड़ा उतरने की कोशिश करता हूं। उन्‍हें लगता है मेरे अंदर वो कुछ है, जो उनको उनकी फिल्‍म में चाहिए। विक्रांत के अनुसार, भूपेंद्र विजय सिं‍ह काफी अनुभवी और हिम्‍मत वाले अभिनेता हैं, जो हमेशा फिल्‍में दिल से बनाते हैं और जो बोलते हैं वो करके ही दिखाते हैं। वैसे यह फिल्‍म और इसका टाइटल बेहद खास है।

फिल्‍म में विक्रांत के अलावा काजल मिश्रा, प्रिंस सिंह राजपूत, मोहिनी घोष, रितेश पांडेय, उमेश सिंह, धामा वर्मा नजर आएंगी। बांकी स्‍टार कास्‍ट पर अभी भी काम चल रहा है। फिल्‍म की कहानी लाल जी ने लिखी है।

Comments are closed.