Kasam Paida Karne Wale Ki Releasing In Bihar After Tremondous Success In Mumbai & Gujarat

मुंबई और गुजरात के बाद बिहार रिलीज होगी ‘कसम पैदा करने वाले की’ 

चर्चित भोजपुरी अभिनेता यश कुमार की फिल्म ‘कसम पैदा करने वाले की’मुम्बई और गुजरात के बाद अब सितंबर में बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘कसम पैदा करने वाले की’ 2017 में अब तक सबसे ज्‍यादा कलेक्‍शन करने वाली फिल्‍म बन चुकी है। भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म ने कई कारनामे किये हैं। पराग पाटिल द्वारा निर्देशित और दीपक शा‍ह निर्मित फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’  को लोगों ने खूब सराहा है।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित इस फिल्‍म में नयापन लाने के लिए एक अनोखा प्रयोग किया गया है, जिसमें यश कुमार के साथ कुत्ता और बंदर भी उनके कोस्‍टार के रूप में दिखाया गया। यह भोजपुरी सिनेमा में पहली बार हुआ है, जब जानवरों को भी फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में रखा गया है। साथ ही यश कुमार, रितु सिंह और निधि झा के साथ रोमांस करते नजर आये हैं। ट्रेड पंडितों की माने तो मुंबई और गुजरात के बाद अब बिहार में भी दर्शकों को ये फिल्‍म पसंद आयेगी। फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप,कुन्दन कुमार हैं।

 

फिल्‍म के बारे में अभिनेता यश कुमार कहते हैं कि यह काफी अलग फिल्‍म  है,जो लोगों को पसंद आयेंगे। इस फिल्म में मेरे साथ एक कुत्ता और बन्दर है और मैं एक मदारी की भूमिका में हूं। इंसान के साथ अभिनय करना तो फिर भी आसान है, मगर जानवरों के साथ काम के दौरान काफी चुनौतियां का समाना करना पड़ता है। हमेशा अलग और नया करने में विश्वास रखने वाले यश कहते हैं कि फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ में भी रोचक पटकथा के साथ दर्शकों को फिल्‍म में कई नए शेडस देखने को मिलेंगे। इसमें पेट्स को भी अभिनेता के किरदार से जोड़कर मुख्‍य रूप से पर्दे पर उतारा गया है। फिल्‍म में यश कुमार, अवधेश मिश्रा, निधि झा ,रितु सिंह के अलावा सूजन सिंह, मनोज टाइगर, माया यादव, महेश आचार्या और आनंद मोहन भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं।————सर्वेश कश्यप

Comments are closed.