Power Star Pawan Singh Helps Flood Victims Of Bihar

पवन सिंह ने किया बाढ़ पीडि़तों की मदद

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने बिहार में आई बाढ़ से पीड़ित लोगों को अनुदान देकर मदद किया है। इन दिनों बिहार में कई जिलों में भीषण बाढ़ आई हुई है, जिसमें अब तक सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। लाखों लोग राहत शिविर में रह रहे हैं। ऐसे में पवन सिंह बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए आगे आये हैं। इस बारे में पवन सिंह कहते हैं कि मुसीबत के इन क्षणों में हम सब बाढ़ पीडि़तों के साथ हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री के लोगों से भी उन्होंने अपील की है कि इस विकट स्थिति में हम सभी को बाढ़ पीड़ितों की सहायता में आगे आना चाहिए। बाढ़ पीड़ितों से भी वे अपील करते हैं कि इस संकट में आप सब धैर्य बनाए रखें। ईश्‍वर सब ठीक कर देंगे।

पवन सिंह ने कहा कि अभी मैंने अपने पिताजी को खोया है। जब कोई अपना खास आप से हमेशा के लिए जुदा हो जाए, उसका दर्द कैसा होता है। ये मैं अभी भी महसूस कर रहा हूं। बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा में जिन लोगों ने अपनों को गंवा दिया है, उनके लिए मेरी ओर से सहानुभूति है। इस दुःखद हालात में मैं भी आपके साथ हूं। जिन लोगों का आशियाना बाढ़ ने उजाड़ दिया, जिनके जान माल की क्षति हुई है उनके लिए भी मैं ईश्‍वर से प्रार्थना करता हूँ।

गौरतलब है कि पवन सिंह इन दिनों मुंबई में श्रेयस फिल्‍म्‍स की प्रस्‍तुति भोजपुरी फिल्‍म ’सइयां सुपरस्‍टार’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के सेट पर फिल्म के निर्माता सहित पूरी टीम ने पवन सिंह के स्वर्गीय पिताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस फिल्म के

सेट पर भी पवन सिंह, फिल्म निर्माता प्रेम राय और अभय सिन्हा ने 11 लाख रूपये के अनुदान का एलान किया। फिल्‍म  ’सइयां सुपरस्‍टार’ के निर्माता प्रेम राय और निर्देशक अजय कुमार हैं। इस फिल्म में पवन सिंह नए अवतार में नजर आने वाले हैं। उनके अपोजिट एक बार फिर अक्षरा सिंह नजर आएंगी। इस फिल्‍म के सह निर्माता नीरज शर्मा हैं। एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर निशांत सिंह, लेखक धनंजय कुमार हैं। गीत मनोज मतलबी ने लिखे हैं। जबकि संगीत अविनाश झा घुंघरू का है।

फिल्म के मुख्य कलाकारों में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, अरविन्द अकेला कल्लू, शिखा चैधरी, संजय पाण्डेय, संजय यादव, राज प्रेमी, बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, अभय राय, रश्मि शर्मा, इला पाण्डेय, दिव्या सिंह, निरंजन चौबे, कमलाकांत मिश्रा, एसएस द्विवेदी, सोनी पटेल, जमील सिद्दिकी, सिवेश तिवारी, सोनी झा, आरती श्रीवास्तव, जफर खान, ललीत भंडारी, सलीम सुधाकर, सकीला मजिद, परी, नेहा सिंह, कोमल झा, धामा वर्मा हैं। Ramchandra Yadav (PRO)

Comments are closed.