Actress Neha Bansal Celebrates Ganpati Utsav

एक्ट्रेस नेहा बंसल ने ख़ुशी- खुसी बिदा किया गणपति बाबा को
अभिनेत्री व प्रोड्यूसर नेहा बंसल ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर अपने फैंस और चाहने वालों को बधाई दी और कहा कि गणपति जी हमारे दिल के करीब हैं। वे हर साल आते हैं और हमारे सारे दुखो का हर लेते हैं। वे हमारे बीच शांति, भाईचारा और प्रेम का संदेश लेकर आते हैं और हमें खुशियां दे जाते हैं। हमें उनका हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है। एक्ट्रेस नेहा बंसल ने ख़ुशी- खुसी बिदा किया गणपति बाबा को नेक्स्ट साल फिर से जल्दी से आएंगे गणपति बाप्पा !
नेहा बंसल ने कहा कि गणेश जी ज्ञान, समृद्धि और सौभाग्य के देवता हैं। प्रत्येक नया कार्य शुरू करने से पहले उनकी पूजा की जाती है, इसलिए वे और भी खास हैं। नेहा बंसल ने भगवान गणेश से बिहार के बाढ़ पीडि़तों को संकट की इस घड़ी से निकालने के लिए प्रार्थना की और कहा कि हम भी बिहार के लोगों के साथ हैं। जो हम से मदद बन पड़ रहा है हम कर रहे हैं। भगवन गणेश अब आये हैं, तो वही सारे विघ्‍न दूर करेंगे। मुंबई में आई भरी बारिश के कारन जो तबाही आई है उस से जल्दी निजात दिलाएंगे गणपति बाबा घबड़ाने की जरुरत नही है !


नेहा बंसल ने कहा कि बप्‍पा की कृपा इंडस्‍ट्री पर हमेशा से रही है, जिसके वजह से आज न सिर्फ यह इंडस्‍ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ रही है, बल्कि दूसरी इंडस्‍ट्री के फिल्‍म मेकरों और कलाकारों को भी आकर्षित कर रही है। हम उम्‍मीद करते हैं कि बप्‍पा की कृपा ऐसे ही इंडस्‍ट्री और कलाकारों पर बनी रहे। जल्द ही मेरी कई हिंदी फिल्मे रिलीज़ होने होने वाली है !

Comments are closed.