Rupesh R. Babu Busy With Short Film Deewangi Ek Pagalpan Hai

शॉर्ट फिल्‍म ‘दीवानगी एक पागलपन है’ की शूटिंग में व्यस्त रूपेश आर बाबू

सिनेमा के बदलते दौर में आज कल शॉर्ट फिल्‍मों का चलन भी काफी बढ़ गया है। खासकर डिजिटलाइजेशन के बाद जहां एक ओर फुल लेंग्‍थ फिल्‍मों पर भी उसका असर है, वहीं, मेन स्‍ट्रीम फिल्‍म मेकर भी शॉर्ट फिल्‍में बनाने में रूची ले रहे हैं। शॉर्ट फिल्‍म बनाने वाले ऐसे ही लोगों में अब एक और नाम जुड़ गया है लोकप्रिय अभिनेता रूपेश आर बाबू का। रूपेश आर बाबू इन दिनों मोतिहारी में अपनी शॉर्ट फिल्‍म ‘दीवानगी एक पागलपन है’ की शूटिंग कर रहे हैं। विद्याश्री प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म के निर्माता वी डी मिश्रा व रंजन यादव और निर्देशक राहुल श्रीवास्‍तव हैं।

शॉर्ट फिल्‍म ‘दीवानगी एक पागलपन है’ को लेकर उत्‍साहित अभिनेता रूपेश आर बाबू ने कहा कि समय की कमी और जिंदगी की भागदौर में सिनेमा के इतिहास में शॉर्ट फिल्‍म की विद्या का जन्‍म हुआ, जो काफी हद तक सिनेमा में बदलाव के लिए सकारात्‍मक रूझान है। नए फिल्‍म मेकरों के अलावा बड़े – बड़े अभिनेता और फिल्‍मकार शॉर्ट फिल्‍में बना रहे हैं और उनके प्रयास को दर्शकों का प्‍यार भी मिल रहा है। उन्‍होंने कहा कि इसलिए मैंने जमाने के साथ चलना जरूरी समझा और आज मैं यह फिल्‍म कर रहा हूं। उम्‍मीद है दर्शकों को ये फिल्‍म पसंद आयेगी।

मोतिहारी में अपनी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे रूपेश आर बाबू ने बिहार में बाढ़ की भीषण तबाही पर भी दुख जाहिर किया और कहा कि प्राकृतिक आपदा पर किसी का जोर नहीं होता है। मगर उससे बचाव और बाढ़ पीडि़तों की मदद को हम आगे आ सकते हैं। इस आफत के समय उन्‍हें मानसिक और आर्थिक सपोर्ट कर सकते हैं और मैं करता भी हूं। साथ ही मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि बिहार में बाढ़ की मार झेल रहे लोगों की मदद को सबको आगे आना चाहिए। खास कर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों से मेरा ये आग्रह है कि कम से कम वे पहल करें, ताकि उनकी मदद का जूनून और लोगों में बढ़ सके। यह सब जानकारी रूपेश आर बाबू के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी !

Comments are closed.