Khesarilal Yadav Film Mukaddar First Look Released

खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘मुक्कदर’ का फर्स्ट लुक आउट
मुंबई में एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एव शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले बनी खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘मुक्कदर’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। लोगों को इस फिल्‍म के पोस्‍टर काफी अच्छे लग रहे हैं। एक बार फिर इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के साथ नजर आयेंगे। दोनों की जोड़ी को भोजपुरिया दर्शक बहुत पसंद करते हैं। फिल्‍म का ट्रेलर नौ सिंतबर को वेब म्‍यूजिक के यू-ट्यूब पर लांच किया जायेगा।

फिल्म ‘मुक्कदर’ का फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद फिल्‍म के निर्माता वसीम एस.खान और लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा ने बताया कि यह फिल्‍म दर्शकों के लिए दिवाली का तोहफा होगा। फिल्‍म दिवाली के मौके पर पूरे देश में एक साथ रिलीज करने की योजना है। फिलहाल इन दिनों इस फिल्म का काम पोस्ट प्रोडक्शन के फेज में है। उन्‍होंने बताया कि फिल्म में रोमांस और एक्शन का डबल डोज है। इसके अलवा फिल्म में कुल आठ गाने हैं जो खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के ऊपर फिल्माया गया है। फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है।


फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज़ खान, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, नागेश मिश्रा, जे .नीलम आदी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। बता दें कि फिल्म ‘मुक्कदर’ के लेखक – निर्देशक शेखर शर्मा, निर्माता वसीम एस.खान, संवाद अरविन्द तिवारी, गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी, संगीत मधुकर आनंद, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा है।

Comments are closed.