Priyesh Sinha To Entertain TV Viewers In Raang Purbaiya A Reality Show

रंग पुरबैया बिखेरेंगे प्रियेश सिन्हा

लाजवाब एंकरिंग से पूर्वांचल में हर घर के चहेते प्रियेश सिन्हा इस बार फिर छोटे़ पर्दे पर छा जाने को तैयार हैं। इस बार वो रंग पुरबैया बिखेरते नज़र आने वाले हैं।

प्रियेश बिग गंगा पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो “सा रे गा मा रंग पुरबैया” के जरिये भोजपुरि दर्शकों का मनोंरंजन करते दिखेंगे। शो के प्रोमोज चैनल पर आने लगे हैं और् बांकी जज के साथ प्रियेश सिन्हा दमदार रूप में संवाद बोलते नज़र आते हैं। प्रोमोज आने के  बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है इस शो का कैनवास काफी बड़ा है। कार्यक्रम का निर्माण बड़े पैमाने पर कीया गया है। और प्रियेश की उपलब्धता ने कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिया है।

पिछले कुछ समय से प्रियेश फिल्मो में अति व्यस्त थे और छोटे पर्दे पर कमतर दिखते थे। इस शोे में वापसी से प्रियेश के फैन्स में खुशी की लहर है। गौरतलब है मोस्ट पॉपुलर फेस ऑफ पूर्वांचल प्रियेश सिन्हा का अपना एक अलग दर्शक वर्ग है जिसमे फीमेल फैन्स की संख्या अधितम है।

आगामी 2 सितंबर से कार्यक्रम का प्रसारण बिग गंगा पर् निर्धारित है और देखना ये है प्रियेश अपने दमदार एंकरिंग से दर्शकों के दिलो में कितना जगह बना पाते हैं।————-सर्वेश कश्यप

Comments are closed.