Suno Sasurji Releasing Shortly A Film By Subarao

जल्‍दी ही रिलीज होगी सुब्बाराव की फिल्‍म ‘सुनो ससुरजी’

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित निर्देशक सुब्‍बाराव अपनी नई फिल्‍म ‘सुनो ससुरजी’ लेकर आ रहे हैं, जिसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में जोर शोर से चल रहा है। फिल्‍म जल्‍द की रिलीज को तैयार हो जायेगी। बता दें कि सुब्‍बाराव अब तक नौ बेहतरीन फिल्‍मों में डायरेक्‍शन कर चुके हैं। फिल्‍म ‘सुनो ससुरजी’ उनकी दसवीं फिल्‍म है, जिससे उन्‍हें काफी उम्‍मीदें हैं।

फिल्‍म ‘सुनो ससुरजी’ के निर्माता राजकुमार जैन हैं, जो बताते हैं कि मुम्बई के बाद दक्षिण भारत के खूबसूरत लोकेशन पर भव्य तरीके से फ़िल्म की शूटिंग पिछले दिनों पूरी हुई है और अब फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से चल रहा है। इसके अलावा फिल्‍म को तकनीकी रूप से भी काफी उन्‍नत बनाई गई है। उल्लेखनीय है कि एक अनोखी कहानी पर बनी फिल्‍म ‘सुनो ससुरजी’ में ऋषभ कश्यप गोलू और ऋचा दीक्षित की रोमांटिक जोड़ी इश्‍क के दरिया में गोते लगाते नजर आयेंगे। फिल्‍म में अवधेश मिश्रा की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आयेगी।

ड्रीम कैचर प्रोडक्शन द्वारा आर. के. जे. फिल्म्स के सहयोग से बन रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं इकबाल मकानी व राजकुमार जैन । फ़िल्म के संगीतकार हैं राजेश झा,गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी और यादव राज, नृत्य निर्देशक हैं राम देवन व दिलीप मिस्त्री और प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व उदय भगत

Comments are closed.