Tiger Is Back With Roar In Bhojpuri Screens

टाइगर इज बैक ऑन भोजपुरी स्‍क्रीन

साउथ व हिंदी फिल्‍मों के बाद एक बार फिर भोजपुरी सिल्‍वर स्‍क्रीन पर टाइगर की वापसी हो रही है। टाइगर मतलब अपने मेगा स्‍टार रवि किशन। हम बात कर रहे हैं डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ की, जिसमें रवि किशन दारोगा के किरदार में नजर आयेंगे। फिल्‍म के अंदर खाकी में रवि किशन का ऐसा अवतर देखने को मिलेगा, जो अब तक किसी ने नहीं देखा। रवि किशन इस फिल्‍म में हॉटकेक अंजना सिंह के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे।

रवि किशन की पहचान इंडस्‍ट्री में एक ऐसे कलाकार के रूप में होती है, जो अपने किरदार में घुस कर उसे जीवंत बना देते हैं। तभी तो रवि किशन ने इस फिल्‍म को लेकर कहा कि ‘सनकी दरोगा’ के लिए वे खास तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि सब्जेक्ट के हिसाब से खुद को वे किरदार में ढालना चाहते हैं। क्‍योंकि ऐसा करने के बाद जो आउटपुट आता है, वो ओरिजनल होता है और दर्शकों में आकर्षण पैदा करता है। लोगों को वही चीज हासिल होता है, जो एक एक्‍टर से वे उम्‍मीद कर सिनेमा हॉल में आते हैं। और ये काम आसान नहीं होता है।

बता दें कि फिल्‍म के पोस्‍टर को सोशल मीडिया में रवि किशन के फैंस ने हाथों – हाथ लिया है। ‘सनकी दरोगा’ के जरिए भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में एक और नई परंपरा की शुरूआत है कि फिल्‍म के मुहूर्त के साथ – साथ एक टीजर भी जारी कर दिया गया है। इसमें रवि किशन एक दम फ्रेश अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के टीचर को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब सबों को फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार है।

‘सनकी दरोगा’ सैफ किदवई की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्‍म हैं। इससे पहले उन्‍होंने एड वर्ल्‍ड में काफी नाम कमाया है। ‘सनकी दरोगा’ का निर्माण डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले अनुया चौहान कुडेचा, रितेश कुडेचा और प्रेम गोरा गांधी द्वारा किया जा रहा है जबकि फ़िल्म के सह निर्माता हैं देवांग ढोलकिया और तेजल शाह । कार्यकारी निर्माता है दिलीप गुलाटी। सनकी दरोगा के  प्रचारक रंजन सिन्‍हा और उदय भगत। उन्होंने बताया कि इस सब्जेक्ट पर फ़िल्म का सपना वे बरसो से देख रहे थे जो अब जाकर साकार हो रहा है । सनकी दरोगा में मेगा स्टार रवि किशन के साथ हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी है ।————TEAM RANJAN

Comments are closed.