Bhojpuri Cinegoers Praises Sipahi & Nirhua Film Creating Box-office Records

जब भोजपुरिया दर्शको ने कहा वाह सिपाही

रिकॉर्ड पथ पर  बढ़ा सिपाही

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी फ़िल्म जगत के इकलौते ऐसे अभिनेता है जिनकी फिल्मे भोजपुरी की हर टेरिटरी में धूम मचाती है । इसी सप्ताह उनकी फिल्म सिपाही बिहार में अच्छा व्यबसाय करने के बाद उत्तर प्रदेश और मुम्बई में रिलीज हुई । पूर्वी उत्तर प्रदेश के बनारस और गोरखपुर सहित लगभग 30 सिनेमा घरो में रिलीज हुई सिपाही को दर्शको ने हाथों हाथ उठा लिया । बनारस के आनंद चित्र मंदिर ने अपने फेसबुक वॉल पर फ़िल्म की तारीफ करते हुए लिखा है कि सिपाही ने मात्र 3 दिनों सवा दो लाख का व्यवसाय किया है । कुछ ऐसे ही आंकड़े उत्तर प्रदेश के अन्य सिनेमाघरों से भी आ रहे हैं । बताया जा रहा है कि सिपाही सभी सिनेमा घरों में  रिकॉर्ड तोड़ व्यबसाय कर रही है । मुम्बई में भी सिनेमा घरों से फ़िल्म देखकर निकले लोगो ने फ़िल्म की काफी तारीफ की  । पहले वीकेंड में अच्छा व्यबसाय के बाद गणपति विसर्जन की छुट्टी होने के कारण दर्शको का हुजूम सिनेमा घरों में देखा गया ।

सिपाही का निर्माण शिव  सुनीता क्रिएशन प्रोडक्शन के बैनर तले शिव नारायण सिंह ने किया है जबकि निर्देशक हैं प्रेमांशु सिंह । फ़िल्म में निरहुआ के साथ लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी है।

सिपाही में  जुबली स्टार निरहुआ , आम्रपाली दुबे के साथ सुशील सिंह , संजय पांडे , मनोज टाईगर , अयाज़ खान , अनुप अरोरा , सत्य प्रकाश सिंह ,  देव सिंह , संतोष श्रीवास्तव , धामा वर्मा , संजय वर्मा,  संतोष पहलवान , किरण यादव , प्रिया वर्मा , सुमन झा , भूपेंद्र सिंह जैसे दिग्गज कलाकार हैं । सिपाही के लेखक हैं मनोज टाईगर जबकि प्यारेलाल यादव , श्याम देहाती , अरविंद तिवारी , आज़ाद सिंह , प्रमोद शकुंतलम के गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार  ओम झा ने  । फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं प्रशांत द्वेदी , कैमरामैन हैं देवेंद्र तिवारी , कला निर्देशक हैं नाजिर शेख , एक्शन डायरेक्टर हैं अंडलीब पठान , कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं कविता सुनीता क्रिएशन, एडिटर हैं जितेंद्र सिंह जीतू जबकि प्रचारक हैं उदय भगत । सिपाही में आइटम क्वीन सीमा सिंह अतिथि भूमिका में हैं ।  —–Uday Bhagat (PRO)

Comments are closed.