Ravi Kishen Portraying As Super Star In Jullie-2

मुख्यमंत्री के बाद अब साउथ सुपर स्टार की भूमिका में रवि किशन

भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन की इन दिनों हिंदी फिल्म जगत में भी काफी चर्चा है और इसकी वजह है उनकी आने वाली दो फिल्मे जो इसी महीने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है ।  लखनऊ सेंट्रल में जहां रवि किशन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पवन कुमार चतुर्वेदी की भूमिका में हैं वहीं जुली 2 में वे साउथ के सुपर स्टार की भूमिका में हैं । जुली 2 का ट्रेलर हाल ही में लांच किया गया और  फ़िल्म की अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज के कारण लोगो ने इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है ।

रवि किशन ने बताया कि जुली 2 एक अभिनेत्री के संघर्ष की कहानी है और इस फ़िल्म में वे खुद साउथ के सुपर स्टार की भूमिका में हैं । उल्लेखनीय है कि रवि किशन इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मो में काफी व्यस्त है । तमिलनाडु व केरल के बॉर्डर पर स्थित एक जंगल मे 100 करोड़ के बजट की फ़िल्म साक्षयम की शूटिंग में व्यस्त रवि किशन ने बताया कि जुली 2 का ट्रेलर देखकर लोग भले ही इसे बोल्ड कह रहे हो लेकिन फ़िल्म देखने के बाद वे उसे जस्टिफाय कर सकेंगे । जुली 2 में रवि किशन और अभिनेत्री

राय लक्ष्मी के साथ रति अग्निहोत्री, साहिल सलाठिया, आदित्य श्रीवास्तव,पंकज त्रिपाठी और निशिकांत कामत भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। —–Uday Bhagat (PRO)

Comments are closed.