Bhojpuri Cinemas Hot Cake Anjana Singh In Love With Ravi Kishen – Sanki Daroga

सनकी दारोगा की दीवानी हुई हॉट केक

भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक अंजना सिंह इन दिनों एक दारोगा वो भी सनकी दारोगा के इश्क़ में है । आलम ये है कि गुंडों की बोलियों का जवाब गोली से देने वाले दारोगा भी हॉट केक अंजना सिंह के प्यार की आग में पिघल गए हैं ।

जी हां यहां बात हो रही है मेगा स्टार रवि किशन और रवि किशन के साथ ही अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाले और तेज गति से 50 फिल्मो का सफर पूरा करने वाली अंजना सिंह की । दोनों चौथी बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने की तैयारी में हैं । हाल ही में दोनों की मुख्य भूमिका से सजी फ़िल्म सनकी दारोगा का मुहूर्त भव्य तरीके से मुम्बई में सम्पन्न हुआ । मुहूर्त के दौरान जहां रवि किशन अपने चिरपरिचित अंदाज़ में नजर आएं वहीं भोजपुरी की हॉट ग्लेमरस गर्ल अंजना सिंह भारतीय परिधान में नजर आईं ।

उल्लेखनीय है कि सनकी दरोगा का निर्माण डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले अनुया चौहान कुडेचा , रितेश कुडेचा और प्रेम गोरागांधी द्वारा किया जा रहा है जबकि फ़िल्म के सह निर्माता हैं देवांग ढोलकिया और तेजल शाह । सनकी दरोगा के निर्देशक हैं सैफ किदवई जबकि कार्यकारी निर्माता है दिलीप गुलाटी। सनकी दरोगा के  प्रचारक हैं उदय भगत व रंजन सिन्हा । हॉट केक अंजना सिंह ने बताया कि रवि किशन के साथ काम करना उनके लिए हमेशा से रोमांचित करता है क्योंकि वे अभिनय के पावर हाउस हैं और उनसे काफी कुछ सीखने मिलता है । रवि किशन ने भी अंजना सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि कैमरे के सामने वो काम के प्रति समर्पित है और यही वजह है कि दोनों की केमेस्ट्री पर्दे पर उभर कर आती है और दर्शक एन्जॉय करते हैं । बहरहाल सनकी दारोगा की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी ।      ———–Uday Bhagat (PRO)

Comments are closed.