Vadiya Releasing On 15th September All Over India

15 सिंतबर से देशभर में रिलीज होगी  वादियां

पटना। सस्‍पेंस थ्रिलर हिंदी फीचर फिल्म ‘वादियां’ का संवाददाता सम्‍मेलन आज पटना के होटल कौटिल्‍या में संपन्‍न हुआ। इस दौरान फिल्‍म के अभिनेता संतोष अनमय, मनीष शर्मा, विशाल सिंह, मुकुल, निर्देशक राजन प्रियदर्शी, निर्माता प्रकाश तिवारी, सह निर्माता राजेश कुमार चौबे और राजेश कुमार पांडेय मौजूद थे।

संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए निर्देशक राजन प्रियदर्शी ने बताया कि यह फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जो अपनी पार्टनर के साथ आउटिंग के लिए एक हिल स्‍टेशन जाते हैं। वहां स्‍थानीय लोग उस लड़के पर अपना बेटा होने का दावा पेश करते हैं, फिर शुरू होता सस्‍पेंस है। इसके बाद कहानी का क्‍लामेक्‍स का रोमांचक है,जो लोगों को काफी पंसद आयेगी। फिल्‍म 15 सिंतबर से पूरे भारत में एक साथ प्रदर्शन को तैयार है।

फिल्‍म के निर्माता प्रकाश तिवारी ने फिल्‍म के बारे चर्चा करते हुए कहा कि वे बहुत दिनों से एक ऐसी फिल्‍म बनाने चाहते थे, जो लोगों में रोमांच पैदा करे। फिल्‍म ‘वादियां’ से उनका इंतजार खत्‍म हुआ और अब यह फिल्‍म 15 सिंतबर को रिलीज होगी। उन्‍होंने दावा करते हुए कहा कि हमने अब तक बॉलीवुड में बनने वाली थ्रिलर फिल्‍मों से अलग फिल्‍म बनाई है। फिल्‍म की कास्टिंग भी हमने उम्‍दा स्‍टोरी लाइन के अनुसार की है। फिल्‍म का निर्माण सात्विक फिल्म्स & मालती पिक्चर्स बैनर तले किया गया है।

फिल्‍म ‘वादियां’ में संतोष अनमय, मनीष शर्मा, विशाल सिंह, मुकुल, नेहा सिंह, सुदेश बैरी, मिलिंद गुनाजी, सुदेश बैरी, हरिओम कालरा, प्रीतम जुंदारे यषु धिमान और नेहा सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी।  फिल्‍म समस्‍त भारत में 15 सितंबर को रिलीज होगी। बिहार में फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं।

Comments are closed.