Popularity of Amrapali Dubey Is Not less than any Bollywood Actress

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं आम्रपाली दुबे की पॉपुलैरिटी

साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने मात्र तीन साल के अपने फिल्मी करियर में ऐसे कई कारनामे किए हैं, जिसे करने की चाहत हर एक्ट्रेस में होती है. इस दौरान लगभग डेढ़ दर्जन चर्चित फिल्मों का वह हिस्सा रहीं, साथ ही उनपर फिल्माए गए गाने भी सक्सेसफुल रहे. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी गाने को साढ़े 8 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर मिले हैं. तेजी से वायरल हुए यह गाना सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म ‘सत्या’ का प्रमोशनल सॉन्ग है, जिसे पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया था. आम्रपाली दुबे सिर्फ इसी गाने में नजर आई हैं.

इसी तरह पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘मोकामा जीरो किलोमीटर’ के दो गाने को 3 करोड़ से ज्यादा व्यू मिले. पहले गाने में आम्रपाली दुबे अपने को-स्टार निरहुआ के साथ हैं तो दूसरे गाने में को-एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ ठुमके लगा रही हैं. भोजपुरी के सर्वाधिक व्यू वाले 5 में से 3 गानों में आम्रपाली दुबे परफॉर्म करते दिख रही हैं.

बात अगर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों की करें तो टॉप 5 फिल्मों में से हर फिल्म में आम्रपाली दुबे हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी 2, राजा बाबू , निरहुआ रिक्शावाला 2 , निरहुआ चलल ससुराल 2, बेटा और निरहुआ सटल रहे भोजपुरी की उन फिल्मों में शामिल हैं, जिन्हें यू-ट्यूब पर करोड़ों लोगो ने देखा है और इन सभी फिल्मों में आम्रपाली दुबे लीड एक्ट्रेस हैं. यही नहीं भोजपुरी की मात्र एक फिल्म के ट्रेलर को अभी तक एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है वह फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ आम्रपाली दुबे की ही है. बहरहाल भोजपुरी की यह लकी एक्ट्रेस हिट फिल्मों की पर्याय तो बनी ही है साथ ही डिजिटल प्लेटफार्म पर इनके मुकाबले दूर-दूर तक कोई नहीं है. ट्विटर पर इनके 35 हजार फॉलोवर्स हैं.  —–Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.