जिम्मी शेरगिल के साथ दिल साला सनकी फ़िल्म में काम करके मेरा ड्रीम पूरा हो गया:योगेश कुमार.

एसके पिक्चर्स प्रा.लि. द्वारा निर्मित फिल्म ‘दिल साला सनकी ‘ पांच अगस्त को प्रदर्शित होने वाली हैं।निर्मात्री सुशी कैलाश की इस फिल्म में पेशे से डॉक्टर नवोदित योगेश कुमार ने अभिनय किया है.इस फिल्म की अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने कई फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म में जिमी शेरगिल के अलावा शक्ति कपूर भी खास अंदाज में नजर आएंगे। योगेश कुमार की यह फिल्म रोमांटिक एक्शन ड्रामा है। फिल्म की शूटिंग झांसी, ललितपुर, ओरछा और नेपाल में हुई है।इसका ट्रेलर लांच किया एक्टर धर्मेंद्र ने. योगेश ने कई नाटकों में काम किया है। उन्होंने बताया कि जिमी शेरगिल और मदालसा शर्मा से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला। योगेश ने कहा कि फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन है।

“दिल साला सनकी”और अपने चरित्र के सन्दर्भ में वह कहते हैं “यह मूवी झांसी के तीन किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में जिम्मी शेरगिल वहां के एक गुंडे बच्चा बाबू का कैरेकटर अदा कर रहे हैं। मेरा किरदार वहीं का एक लड़का बादल राय है जो बच्चा बाबू से बहुत ज़्यादा प्रभावित है और उससे प्रेरित होकर वह भी उसके जैसा गुंडा बनने की ख्वाहिश रखता है और फिर वह उसके साथ जुड़ भी जाता है। बादल मदालसा को चाहने लगता है कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बच्चा बाबू भी उसी लड़की को पसंद करने लगता है।

Jimmy-Shergil (8) Jimmy-Shergil (5)

Jimmy-Shergil (6) Jimmy-Shergil (2)

Jimmy-Shergil (7) Jimmy-Shergil

जिम्मी शेरगिल के साथ काम करने के अपने अनुभव को वह यु बताते हैं “जिम्मी जैसे अनुभवी एक्टर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत कुछ सीखने और समझने वाला तजुर्बा रहा। वह कमाल के एक्टर हैं।और इतने धरती से जुड़े इंसान हैं कि मैं दंग रह गया। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे अपनी पहली ही फिल्म में जिम्मी सर जैसे अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा। जिम्मी शेरगिल के साथ काम करके मेरा ड्रीम पूरा हो गया.

Comments are closed.